सोमवार, 15 मार्च 2021

सूरजपुर पुलिस ने 2 नाबालिग बच्चियों को किया सकुशल बरामद.............

सूरजपुर: दिनांक 12.03.2021 को प्रतापपुर थाना क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने थाना प्रतापपुर में रिपोर्ट दर्ज कराया कि इसकी 12 वर्षीय नाबालिग पुत्री अपनी 13 वर्षीय चचेरी बहन के साथ घर से बिना बताए कहीं चली गई है जिसका आसपास व रिश्तेदारों में पता करने पर कोई जानकारी नहीं मिली। रिपोर्ट पर थाना प्रतापपुर में गुम इंसान व अपराध क्रमांक 62/21 धारा 363 भादवि का मामला पंजीबद्व करते हुए थाना प्रभारी ने हालात से पुलिस अधीक्षक सूरजपुर श्री राजेश कुकरेजा को अवगत कराया जो मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए उन्होंने थाना प्रतापपुर की पुलिस टीम को बच्चियों की तत्परतापूर्वक खोजबीन कर सकुशल बरामदगी करने निर्देश दिए।
          एसडीओपी प्रतापपुर पी.एस.महिलाने के मार्गदर्शन में थाना प्रतापपुर की पुलिस टीम ने लगातार गुम बच्चियों की खोजबीन व दस्तयाबी के लिए ग्रामीणों से पूछताछ कर क्षेत्र में सक्रिय मुखबीर लगाया और उन्हें आखरी बार कब व कहां देखा गया था उसकी जानकारी हासिल करते हुए दोनों नाबालिक बच्चियों को थाना चंदौरा क्षेत्र से सकुशल बरामद किया। पूछताछ पर दोनों बच्ची अपने मर्जी से घर से निकली थी जिन्हें सकुशल बरामद कर लिया गया है और उन्हें उनके परिजनों को विधिवत सुपुर्द कर दिया गया है।
          इस कार्यवाही में एसआई नवल किशोर दुबे, प्रधान आरक्षक संतोष सिंह, आरक्षक इंद्रजीत सिंह, अभय तिवारी व जयप्रकाश पन्ना सक्रिय रहे।