शुक्रवार, 16 अप्रैल 2021

पुलिस अधीक्षक सूरजपुर ने चेकपोस्ट का भ्रमण कर लिया जायजा, बढ़ाया जवानों का हौसला..........

पुलिस जवानों के परिजनों से चर्चा कर सुनी समस्या, किया निराकरण।

संक्रमण से सुरक्षित रहने दी समझाईश।

सूरजपुर: कोरोना की बढ़ती रफ्तार को देखते हुए जिले लॉकडाउन लगाया है जिसके मद्देनजर जिले की सभी सीमाएं सील कर दी गई है। बुधवार, 14 अप्रैल को पुलिस अधीक्षक सूरजपुर श्री राजेश कुकरेजा ने थाना सूरजपुर, रामानुजनगर, तारा व विश्रामपुर के बनाए गए चेक पोस्ट का भ्रमण कर जायजा लिया। उन्होंने चेक पोस्ट में तैनात जवानों को संक्रमण से सुरक्षित रहते हुए मुस्तैदी से ड्यूटी करने हेतु निर्देशित किया। उन्होंने जवानों का कुशलक्षेम जाना और उनका मनोबल बढ़ाया। पुलिस अधीक्षक ने कोतवाली परिसर एवं थाना रामानुजनगर में आवासीय क्वार्टर में रहे पुलिस जवानों के परिजन से चर्चा कर संक्रमण से बचाव के लिए एहतियात बरतने के निर्देश दिए। पुलिस अधीक्षक ने जवानों के परिजनों से समस्याओं को जानी और उसका निराकरण किया। भ्रमण के दौरान रामानुजनगर थाना में आए फरियादियों की शिकायत पर जल्द कार्यवाही करने के निर्देश थाना प्रभारी को दिए।

पुलिस ने बॉर्डर किया सील।

          पुलिस प्रशासन की ओर से जिले के चारों ओर की सीमाओं को सील कर दिया गया है, चेक पोस्ट स्थापित कर पुलिस प्रशासन की टीम मुस्तैदी से ड्यूटी कर रही है लगातार निगरानी बनी हुई है। यहां तैनात पुलिस जवानों ने उच्चाधिकारियों के निर्देश पर मेडिकल इमरजेंसी एवं जरूरी सेवा से जुड़े वाहनों को ही जाने दिया।
         इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीश राठौर, एसडीओपी प्रेमनगर प्रकाश सोनी, थाना प्रभारी रामानुजनगर गोपाल धुर्वे, थाना प्रभारी जयनगर दीपक पासवान, थाना प्रभारी विश्रामपुर सुभाष कुजूर, एएसआई संजय सिंह सहित अन्य अधिकारीगण मौजूद रहे।