बुधवार, 12 अगस्त 2020

पुलिस अधीक्षक सूरजपुर ने चुना थाना प्रभारी सूरजपुर को काॅप आफ द मंथ।

सूरजपुर: जिले में पुलिस अधिकारी-कर्मचारी को उत्कृष्ठ कार्य कुशलता के साथ जिम्मेदारियों का निर्वहन, कोविड-19 संक्रमण की रोकथाम हेतु किए गए बेहतर कार्य पर अब पुलिस अधीक्षक सूरजपुर श्री राजेश कुकरेजा प्रति माह जिले के एक पुलिस अधिकारी-कर्मचारी को *काॅप आफ द मंथ* से सम्मानित किये जाने का निर्णय लिया है।
          इसी तारतम्य में आज पुलिस अधीक्षक सूरजपुर श्री कुकरेजा ने माह जुलाई में जिले के समस्त पुलिस अधिकारी-कर्मचारियों के कार्यो का आंकलन के पश्चात् थाना प्रभारी सूरजपुर धर्मानंद शुक्ला के कार्यो को सबसे उत्कृष्ठ पाया। पुलिस अधीक्षक ने निरीक्षक धर्मानंद शुक्ला को काॅप आफ द मंथ के लिए चुना है।
          पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस योजना के तहत जिले के समस्त पुलिस अधिकारी-कर्मचारियों द्वारा किए गए उत्कृष्ट कार्यों का मूल्यांकन कर प्रत्येक माह एक पुलिस अधिकारी-कर्मचारी को काॅप आफ द मंथ से सम्मानित किया जाएगा। बीते जुलाई माह के कार्यो की समीक्षा पर पाया गया कि निरीक्षक धर्मानंद शुक्ला ने उत्कृष्ट कार्य कुशलता से अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन किया, साथ ही कोरोना संक्रमण की इस घड़ी में 24 घण्टे प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग के साथ कदम से कदम मिलाकर डटे रहे। उन्होंने आशा व्यक्त किया कि जिले के अन्य पुलिस अधिकारी-कर्मचारी भी इससे प्रेरणा लेकर अपने-अपने क्षेत्रों में अच्छा कार्य करेंगे।